Actor Johnny Lever is known for its comic timings and dialogue delivery. The actor has a way of making anyone laugh and in his time he was touted as one of the best comedians.
Johnny made his acting debut in 1984. From being a sidekick to acquiring important roles, the actor made a deep impact in Hindi films.
On his 62nd birthday, let’s relive these moments with his hilarious movie dialogues:
- Main haddi nahi hoon hadda hoon … apne daddy ka dadda hoon … divorce karane ka adda hoon [HADH KAR DI AAPNE]
- Main Paa, tum Auro! Tu hamari thi, jaan se pyaari thi, tu auro ki kyun ho gayi? [GOLMAAL 3]
- Abbe manhoos, kaale mongoose, third grade villain. Abbe ludo ke saap, naajaayaz baap, abbe khud ke baarat mein paise lootne wale dulha, abbe puraane cupboard mein nikli hui bhootni ku aulaad. Abbe aadhe tedhe gobar ke keedhe, khujli wale kutte ki marham, arre andhe ke katore se paise churaane wale besharam [GOLMAAL 3]
- Tu insaan nahi farishta hai … cafe Barista hai [GOLMAAL 3]
- Maine tumhe samjha tha badam, nikle moongphali … ab bol Jai Bajrang Bali aur todh us tapori ki nali [HELLO BROTHER]
- Public garden mein phool hote hai, tum jaise kaante nahi … factory mein bonus hota hai, aise badhe badhe ghaate nahi[AAMDANI ATTHANNI KHARCHA RUPAIYYA]